अक्तूबर 26, 2013

टेम्पो हादसे में दो मरे

टेम्पो पलटकर जलकर में गिरी,तीन को बचाया गया /एक महिला सहित दो मरे /पतरघट ओपी के पस्तपार के समीप घटी घटना
सहरसा टाईम्स रिपोर्ट: कल शाम 25 अक्तूबर को पतरघट ओपी के पस्तपार से धवौली गाँव जा रही एक टेम्पो पस्तपार के समीप ही पलटकर एक जलकर में जा गिरी.टेम्पो पर ड्राइवर सहित छः लोग सवार थे.इस हादसे में तीन को तो लोगों ने किसी तरह से बचा लिया लेकिन एक महिला सहित दो की मौत हो गयी.हांलांकि इस हादसे में टेम्पो चालक लापता है.अब इस हादसे में उसकी मौत हो चुकी है या फिर वह भागा हुआ है,इसको लेकर कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिल पा रही है,यानि संसय बरकरार है.देर रात तक जलकर में जाल डालकर शव निकालने का प्रयास होता रहा लेकिन दोनों शवों को आज सुबह निकाला जा सका जिसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सहरसा लाया गया.
मौके पर मौजूद पतरघट ओपी अधिकारी राजेश कुमार रंजन ने घटना की जानकारी देते हुए कहा की वे जाल डालकर डूबे दो लोगों को निकालने की कोशिश में जुटे हुए हैं. अभीतक एक और शख्स के मरने की आशंका बनी हुयी है और ग्रामीण अभी भी जाल डालकर लाश ढूंढने में लगे हुए हैं.किसी का कहना है की ड्राईवर है तो कोई कह रहा है की एक और दूसरा शख्स है.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।