जुलाई 10, 2012

आनंद मोहन की सजा रही बरकरार

रिपोर्ट चन्दन सिंह : बहुप्रतीक्षित गोपालगंज के तत्कालीन डी.एम जी.कृष्णैया ह्त्या मामले में सुप्रीम कोर्ट ने आज अपना फैसला सुना दिया. माननीय कोर्ट ने इस मामले में ना केवल पहले से दोषी करार दिए गए बल्कि आजीवन कारावास के सजायाफ्ता और पिछले पाँच साल से जेल में बन्द पूर्व बाहुबली सांसद आनंद मोहन की आजीवन कारावास की सजा को बरकरार रखा.कोर्ट के इस फैसले से जहां आनंद मोहन के परिवार में मातम छाया हुआ है वहीँ आनंद मोहन के समर्थक भी पूरी तरह से गम में डूबे हुए हैं.अदालत के इस फैसले से आनंद मोहन की माँ गीता देवी काफी आहत हुई हैं और उनकी तबियत इस फैसले से काफी बिगड़ गयी है.
सहरसा आनंद मोहन का गृह जिला है.राजनीतिक जमीन खिसकने के बाद बड़ा जनाधार आनंद मोहन के साथ फिलवक्त नहीं हो लेकिन इनका रसूख और प्रभाव खासकर के कोसी इलाके में सर चढ़कर बोलता है.सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले से आनंद मोहन के समर्थक जाहिर तौर पर सदमे में हैं लेकिन इस फैसले को वे आसानी से हजम कर जायेंगे ऐसा कहीं से भी नहीं लग रहा.आगे इस इलाके की स्थिति क्या होगी,इसपर तुरंत कयास लगा पाना मुमकिन नहीं है.

2 टिप्‍पणियां:


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।