जनवरी 19, 2012

खेत में फटा बम


सहरसा जिला मुख्यालय से ठीक सटे सदर थाना क्षेत्र के गोबरगढ़ा गाँव की एक खेत में एक देशी बम का जोरदार धमाका हुआ जिसमें एक 20 वर्षीय युवक गंभीर से जख्मी हो गया.हुआ यूँ की भैंस चराने गया ब्रजेश नाम का यह युवक खेतों के रास्ते अपने गाँव लौट रहा था की रास्ते में उसे एक लाल रंग का डिब्बा मिला.उसने जैसे ही उस डब्बे को उठाकर उसे देखना चाहा की एक जोरदार धमाका हुआ और वह वहीँ गंभीर रूप से जख्मी होकर गिर गया और छटपटाने लगा.धमाके की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े और इलाज के लिए उसे लेकर भागे. तुरंत सदर इन्स्पेक्टर सह सदर थानाध्यक्ष गणपति ठाकुर पहुंचे और जख्मी को अपनी बुलेरो गाड़ी पर लादकर अस्पताल ले गए.इस घटना से पुरे इलाए में सनसनी फ़ैल गयी है.पुलिस अधिकारियों के लिए यह पता लगाना एक बड़ी चुनौती है की बम आखिर खेत में आया कहाँ से.
घटना के सम्बन्ध में बताऊँ की ब्रजेश अपनी भैंस को मत्स्यगंधा की सूखी झील में चरने के लिए छोड़कर वापिस अपने गाँव लौट रहा था की उसकी नजर किनारे में रखे एक लाल डब्बे प़र पड़ी.उसे लगा की वह कोई मूल्यवान चीज है और उसने हाथ में उठाकर डब्बे से छेड़--छाड़ शुरू कर दी.इतने में बड़ा धमाका हुआ और वह खेत में गिरकर छटपटाने लगा. 
पुलिस लाख अनुसंधान की बात कर ले लेकिन खेत में बम मिलना कोई छोटी बात नहीं है.पुलिस के ना केवल पेशानी प़र बल पड़े हैं बल्कि उसके सामने एक बड़ी चुनौती है की बम खेत में कहाँ से आया और किसने उसे लाया उसका पता करे.फिलवक्त पूरे इलाके में सनसनी है और लोगों की निगाह पुलिस की अगली कारवाई प़र टिकी हुई है.


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।