अगस्त 07, 2016

बीएड की फिर से हो परीक्षा, बीएड घोटाला को लेकर आंदोलन जारी ....


आमरण अनशन का अभीतक कोई असर नहीं........ 
दो अनशनकारी छात्र की हालात बिगड़ी, प्रशासन बेपरवाह .............   
मधेपुरा (मुकेश कुमार सिंह)---- अपने स्थापना काल से विभिन्य तरह के घोटालों का दंश झेल रहे भूपेंद्र नारायण मंडल विश्वविद्यालय मधेपुरा में एक और घोटाला  ""बीएड"" घोटाला जुड़ चुका है। यह नया घोटाला इनदिनों चर्चा का विषय बना हुआ हुआ है।
बीएनएमयू मधेपुरा मे बीएड घोटाला को लेकर छात्र आंदोलित हैं और बीते छः दिनों से आमरण अनशन पर हैं । अनशन के छठे दिन अनशनकारी छात्र नेता मनीष कुमार और हर्ष वर्धन सिंह राठौर की हालत काफी खराब हो चुकी है। 
दोनो छात्र नेता की जिन्दगी बचाने के लिए जिला प्रशासन लगातार स्लाईन चढ़वा रहा है किंतु विश्वविद्यालय प्रशासन अकर्मण्य और संवेदनहीन बना हुआ है ।
अनशन पर बैठे ये अनशनकारी छात्र साफ़ लहजे में कह रहे हैं की जबतक बीएड की पुनः परीक्षा लिए जाने की घोषणा नहीं होगी, तबतक वे अनशन पर डटे रहेंगे।  छात्रों की स्थिति देखते हुए विश्वविद्यालय प्रशासन को जल्द कोई ठोस फैसला लेना चाहिए, नहीं तो यह आंदोलन आगे और दहकेगा, जिसके पुख्ता संकेत मिल रहे हैं ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।