मार्च 09, 2017

लग्जरी गाड़ी से शराब की खेप बरामद

सत्येंद्र कुमार अकेला की रिपोर्ट---
जहानाबाद-- होली पर्व को लेकर शराब तस्करी करने वालों की हरकते बढ़ती जा रही है.दूसरे राज्यों से लग्जरी गाड़ियों में शराब की खेप लेकर बिहार में प्रवेश करने की कोशिशें लगातार हो रही हैं.इसी क्रम में आज जहानाबाद उत्पाद विभाग की टीम ने एनएच-83 से सेरथुआ मोड़ के समीप से दो लग्जरी कार से तस्करी कर लायी जा रही शराब की बड़ी खेप को बरामद किया है.उत्पाद विभाग की टीम ने दोनों कार से तक़रीबन 328 बोतल शराब बरामद किया है.खुद को घिरते देख शराब तस्कर गाड़ी छोड़ कर फरार हो गए.

गौरतलब है की इससे पूर्व भी उत्पाद विभाग ने कई लग्जरी गाड़ियों से शराब बड़ी खेप पकड़ी थी.उत्पाद विभाग के अधिकारियों ने बताया की तस्कर इन दिनों शराब तस्करी के लिए लग्जरी गाड़ियों का उपयोग कर रहे है ताकि किसी को उनपर शक न हो. लेकिन आज पटना-गया एनएच-83 पर सेरथुआ मोड़ के समीप झारखण्ड की ओर से आने वाले सभी वाहनों की सघन तलाशी ली गयी.तलाशी के दौरान दो लग्जरी कार से 316 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद किया गया जबकि शराब तस्कर भागने में सफल रहे.वहीं तलाशी के दौरान एक बस से 12 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ एक युवक भी गिरफ्तार भी किया गया है. बरामद शराब की बिहार में अनुमानित कीमत करीब तीन लाख से अधिक बतायी जा रही है.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।