मार्च 26, 2017

रकिया पंचायत के वर्तमान सरपंच गुड़िया कुमारी करेगी भूख हड़ताल...

गौतम कुमार गोविन्द की रिपोर्ट ---- 
सत्तर कटैया बिहरा थाना क्षेत्र के रकिया पंचायत के वर्तमान सरपंच गुड़िया कुमारी ने अपने पति को झूठा मुकदमा में फंसाने को लेकर 1 अप्रैल से भूख हड़ताल एवं अपने पद से इस्तीफा देने की जानकारी देते हुए कही की मेरे पति मन्नू कुमार सिंह निर्दोष है। उन्होंने ने बताया कि मैं बिहरा थाना कांड संख्या - 50/17 धारा 341,323,354 "ए" 379, 385, 504, 506 की सुचिका हूँ, जिसमे उक्त कांड के सूचक अमित कुमार सिंह  पिता-उमाकांत सिंह ग्रा0+पो0 - रकिया, थाना- बिहरा, जिला-सहरसा प्राथिमिकी अभियुक्त है।

यह की कांड संख्या 50/17 में धारा-354 "बी" एवं 384 भा0द0वि0 जोड़ने हेतु आवेदन पुलिस अधीक्षक , सहरसा को पूर्व में दे चुकी हूँ ।जो अनुसंधान अन्तर्गत है। कांड संख्या 50/17 से बचने के लिए अनावश्यक दवाब बनाने हेतु स्थानीय पुलिस से सांठ-गांठ कर तथा पैरवी और पैसे के बल पर मनगढंत वो झूठा कांड संख्या 51/17 मेरे पति एवं अन्य रिश्तेदार के खिलाफ दर्ज कर दिया गया है।

उन्होंने ने वरीय पदाधिकारी को लिखित रूप में आवेदन देते हुई कही की स्थानीय पुलिस पदाधिकारी के खिलाफ मेरे पति एवं अन्य रिश्तेदारों को दोषमुक्त नहीं किया जाता है तथा बिहरा थाना कांड संख्या 51/17 को झूठा करार नहीं दिया जाता है तो लाचार होकर श्रीमान के कार्यालय के समक्ष भूख हड़ताल पर बैठ जाऊंगी तथा जिला पदाधिकारी महोदय को सरपंच पद से इस्तीफा देकर सरपंच पद से मुक्त हो जाउंगी। इसकी सारी जवाबदेही पुलिस प्रशासन की होगी।।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।