नवंबर 23, 2016

रेप के आरोपी राजवल्लभ की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में फैसला सुरक्षित

फाईल फोटो -- राजद विधायक राजबल्लभ यादव
सहरसा टाईम्स की रिपोर्ट ---- नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी नवादा के राजद विधायक राजबल्लभ यादव की जमानत याचिका पर आज सुप्रीम कोर्ट में अंतिम सुनवाई पूरी हो गई. कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया है.   
क्या था मामला ---
नालंदा जिले के रहुई थाने के सुल्तानपुर की 15 वर्षीय नाबालिग लड़की ने नालंदा महिला थाने में 9 फरवरी को दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई थी। दर्ज प्राथमिकी में नाबालिग ने आरोप लगाया है कि 6 फरवरी को बिहार शरीफ के धनेश्वर घाट मुहल्ले की सुलेखा देवी उसे एक जन्मदिन की पार्टी में ले जाने के बहाने गिरियक ले गई। आरोप है कि सुलेखा ने नाबालिग को नवादा के विधायक राजबल्लभ के हवाले कर दिया और विधायक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। 
बिहार सरकार ने सुप्रीम कोर्ट से मांग की----
बिहार सरकार ने सुप्रीम कोर्ट से आग्रह किया है इस केस में जबतक गवाहों के बयान पूरे नहीं हो जाते, तबतक राजबल्लभ को जेल में ही रहने का आदेश दिया जाए। राज्य सरकार बार-बार कह रही है कि जेल से बाहर आने के बाद आरोपी गवाहों को प्रभावित कर सकता है। 
  

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।